Bareilly News: रोड पर भारी वाहनों को रोका जाएगा: प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के चलते बदलेगा ट्रैफिक

Bareilly News: रोड पर भारी वाहनों को रोका जाएगा: प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के चलते बदलेगा ट्रैफिक


बरेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की वजह से बदायूं रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। :-

पिछले सप्ताह के अंत में बरेली जिले के भमोरा क्षेत्र में आने वाले प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के चलते, बदायूं रोड पर भारी वाहनों का परिचालन पूरी तरह से निषेधित किया जाएगा। इसके साथ ही, ट्रॉयल के दौरान भी इस इंतजाम को विचार में लिया जा रहा है।

अनुसूचित प्रोग्राम के दौरान, बदायूं के रोड पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह निषेधित रहेगा, जिसका प्रबंधन एसपी यातायात के निर्देशन पर किया जाएगा। इस संदर्भ में, नए डायवर्जन की भी घोषणा की गई है, जो कि शहर के अंदर के कई प्रमुख रास्तों को प्रभावित करेगा।


रोड शो की तैयारी: बदलेगा ट्रैफिक का नियमित दौर

इसके साथ ही, प्रधानमंत्री मोदी के अप्रैल 26 को बरेली में एक रोड शो का भी आयोजन होगा, जिसके लिए अलग से डायवर्जन की घोषणा की गई है। इसके परिणामस्वरूप, शहर के अंदर के कई मुख्य रास्ते 26 अप्रैल को सील कर दिए जाएंगे। इसके लिए एसपीजी टीम ने रोड शो के स्थल का जायजा लिया है।


रास्तों पर लगेगा डायवर्जन: यातायात में होगा बदलाव

प्रधानमंत्री के आगमन के संदर्भ में, बदायूं से अन्य शहरों के रास्ते पर भारी वाहनों के लिए डायवर्जन लागू किया जाएगा। इसमें शामिल होंगे लखनऊ, शाहजहांपुर, दिल्ली और अन्य शहरों की यात्रा करने वाले वाहन।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال