Budaun News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुहेलखंड की चुनावी यात्रा, आज बदायूं-आंवला और शाहजहांपुर के लिए करेंगे चुनावी रैलियां

Budaun News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुहेलखंड की चुनावी यात्रा, आज बदायूं-आंवला और शाहजहांपुर के लिए करेंगे चुनावी रैलियां


चुनावी रैलियों का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रुहेलखंड में तीन लोकसभा क्षेत्रों - आंवला, बदायूं और शाहजहांपुर के लिए चुनावी रैलियां करेंगे। इस दौरान वे जनसभाओं को संबोधित करके क्षेत्रीय भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में अपने विचार रखेंगे। कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री दोपहर बरेली पहुंचेंगे और फिर आलमपुर जाफराबाद में एक संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाहजहांपुर जिले में भी उनकी एक और जनसभा होगी।


सुरक्षा व्यवस्था और यातायात प्रबंधन

प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को देखते हुए दोनों स्थानों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। साथ ही, यातायात प्रबंधन के लिए भी विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं। बदायूं रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा, और कुछ अन्य मार्गों पर भी डायवर्जन लगाया जाएगा। इस दौरान रोडवेज और निजी बसों के लिए भी अलग से व्यवस्था की गई है।


राजेंद्र नगर में रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी यात्रा का समापन बरेली में होगा, जहां वे अगले दिन राजेंद्र नगर में एक रोड शो करेंगे। इस रोड शो को और आकर्षक बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे।


चुनावी माहौल गरमाने की कोशिश

प्रधानमंत्री मोदी की इस चुनावी यात्रा से रुहेलखंड के सियासी रण में गरमाहट लाने की उम्मीद है। वे अपनी रैलियों और रोड शो के जरिए क्षेत्र के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करेंगे और भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे।

इस प्रकार, प्रधानमंत्री मोदी की रुहेलखंड यात्रा क्षेत्र की राजनीति में एक नया मोड़ लेने वाली है। जनता और राजनीतिक दलों की नजरें इस यात्रा पर टिकी हुई हैं, जिससे चुनावी माहौल और भी गरमा सकता है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال