Budaun News : बदायूं में सियासी घमासान - भाजपा ने सपा को "गुंडों का सरदार" करार दिया



गुंडई पर तीखा हमला

यह एक रोचक मामला है जहां बदायूं लोकसभा सीट पर भाजपा और सपा के उम्मीदवारों के बीच तीखी टक्कर देखी जा रही है। भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह ने सपा उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव को "गुंडों का सरदार" करार दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवपाल हमेशा से गुंडों का संरक्षण करते रहे हैं। हालांकि, दुर्विजय का कहना है कि अब भाजपा की गिरफ़्त में हैं और गुंडई करने वाले लोग अब किसी से नहीं डरेंगे।

सपा प्रत्याशी को धमकी

वहीं, शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रहे हैं कि अगर उन्हें वोट नहीं दिया गया तो "हिसाब-किताब होगा"। इस बयान को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सपा का मूल चरित्र ही लोगों को धमकाना और अराजकता फैलाना है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सपा की "गुंडई" का जवाब देने को तैयार है।

सपा परिवार में खींचतान

इस विवाद में, सपा के परिवार के भीतर भी खींचतान देखने को मिली है। दुर्विजय सिंह ने कहा कि सपा एक परिवार की पार्टी है और परिवार में लड़ाई है, जिसके कारण बार-बार प्रत्याशी बदले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि "चाचा को भतीजे ने फंसा दिया"।

इस तरह, बदायूं लोकसभा सीट पर दोनों प्रमुख दलों के बीच तेज़ मुकाबला है और सोशल मीडिया पर भी तीखी टक्कर देखने को मिल रही है। जनता इस चुनाव में सपा की "गुंडई" का जवाब देने को तैयार दिखाई दे रही है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال