BUDAUN NEWS: गंगा एक्सप्रेसवे के नजदीक मिला किसान का शव, दहशत में गांव वाले

BUDAUN NEWS: बदायूं जिले के कुंवरगांव इलाके में हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण हत्या की घटना के संबंध में जानकारी मिली है। मंगलवार को सुबह गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे खेत में एक किसान का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि किसान सोमवार रात खेत पर गया था और उसके बाद वह लौटे नहीं। 

https://www.sudarshantimes.com/2024/02/budaun-news-hatyakand.html


बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बिहारी की गौटिया में मुकदम उर्फ बांकेलाल (50) नामक किसान की हत्या क्रूरता से की गई है। पुलिस ने मौके से एक हेलमेट और एक जैकेट पड़ी मिली है। आपत्ति के अनुसार, इसमें सुस्पष्टता बनाए रखने के लिए कोई चेन या लोगो नहीं है। 

अनुमान है कि हत्या कोई बाइक से आया और गला रेतकर बांकेलाल को हत्या करके चला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू की गई है।

बांकेलाल गांव बिहारी की गौटिया में खेतीबाड़ी करते थे और उनकी शादी नहीं हुई थी। वह अपने छोटे भाई राजपाल के साथ रहते थे, जो कि शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। सोमवार रात बांकेलाल अपने ट्यूबवेल पर गए थे और उसके बाद वह लौटे नहीं आए।

मंगलवार की सुबह गांव के कुछ बच्चे गंगा एक्सप्रेसवे से स्कूल जा रहे थे, जब उन्होंने सड़क किनारे खेत में बांकेलाल का शव देखा। इसके बाद ग्रामीणों को सूचना दी गई और थाना पुलिस को भी जानकारी मिली। 

पुलिस ने त्वरित रिपोर्ट दर्ज करते हुए मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है। घटना ने स्थानीय लोगों में आत्मघातीता और डर का माहौल पैदा किया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से सहयोग करने और गुमराही न करने की अपील की है ताकि ऐसी घटनाएं रोकी जा सकें।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال