BUDAUN NEWS: बदायूं जिले में मात्र ₹1200 के लिए ले ली जान

बदायूं जिले के मुजरिया इलाके में हुए एक दर्दनाक हत्याकांड की घटना से संबंधित जानकारी मिली है। रविवार को दोपहर में मुजरिया चौराहे के पास स्थित एक निर्माणाधीन मकान में एक ई-रिक्शा चालक का शव मिला है। इसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद हत्याकांड का खुलासा किया है। 

https://www.sudarshantimes.com/2024/02/budaun-news-1200-loot.html


बदायूं के मुजरिया थाना क्षेत्र के सत्यवीर उर्फ बंटू की हत्या उसका ई-रिक्शा लूटने के लिए की गई थी। हत्यारोपी मुजरिया चौराहे से उसका ई-रिक्शा बुक करके ले गए और कुछ सामान पहुंचाने के बहाने निर्माणाधीन मकान में ले गए। वहां उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। 

इसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से लूट का सामान बरामद हुआ है। इसके बावजूद, एक और आरोपी अब भी बचा हुआ है और पुलिस उसकी तलाश में है। 

इस घटना के पीछे का कारण यह है कि ग्राम सगराय निवासी सत्यवीर उर्फ बंटू (17) का ई-रिक्शा एक दिन पहले खाई में पड़ा मिला था और उसकी गुमशुदगी के बाद परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट की थी। 

इसके बाद, पुलिस ने तत्काल छानबीन की शुरू की और सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया। हत्यारोपी का इकबाल उर्फ इकबालुद्दीन नामक आदमी है, जो कि सहसवान कस्बे के मोहल्ला रुस्तम टोला निवासी है। 

इकबाल ने बताई पूरी घटना 

इकबाल ने बताया कि उसने गौरव माहेश्वरी के साथ मिलकर सत्यवीर का ई-रिक्शा बुक किया था और फिर उन्होंने निर्माणाधीन मकान में सत्यवीर को ले जाकर हत्या कर दी। उसने उसका ई-रिक्शा, मोबाइल, पर्स, आधार कार्ड और 1200 रुपये लूट लिए। 

गौरव माहेश्वरी की तलाश जारी 

हत्यारोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस अभी भी गौरव माहेश्वरी की तलाश में है और उसे जल्दी से गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। इकबाल को जेल भेज दिया गया है जबकि पुलिस गौरव को भी पकड़ने के लिए सक्रिय है। 

इस घटना ने स्थानीय लोगों में आत्मघातीता और डर का माहौल पैदा किया है और पुलिस ने समुचित सुरक्षा उपायों को बढ़ावा देने का आदान-प्रदान किया है। इस घटना के बाद स्थानीय निवासियों को सतर्क रहने का सुझाव दिया गया है ताकि ऐसी घटनाएं और नहीं हो सकें।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال