बदायूं: प्रेमिका और उसके प्रेमी ने मिलकर छात्र की हत्या की, शव बरेली में मिला


बदायूं। बदायूं के आरिफपुर नवादा इलाके से दो अप्रैल से लापता छात्र शिवांशु गौतम (21) का शव रविवार शाम उसकी ही प्रेमिका तनु की निशानदेही पर बरेली में मढ़ीनाथ की झाड़ियों से बरामद हुआ। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। अभी छात्र की बाइक का पता नहीं चला है। पुलिस बाइक और मुख्य आरोपी को तलाश कर रही है।

प्रेमिका ने दिया धोखा तो दोस्त बना कातिल

शिवांशु का हत्यारोपी शनि उसका गहरा दोस्त था। उनका एक-दूसरे के घर पर आना जाना था। वह एक साथ कोजेट कंपनी में काम भी करते थे लेकिन जैसे ही शनि को पता चला कि शिवांशु की तनु से नजदीकियां बढ़ गई हैं तो दोनों के बीच में खटास पैदा होती चली गई। और फिर शनि उससे रंजिश मानने लगा। बात यहां तक आ गई कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर शिवांशु की हत्या कर दी।

दोस्त ने किया इन्कार

शिवांशु घर पर अपने दोस्त गुरुपुरी विनायक निवासी रमन की जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर गया था। जब वह दूसरे दिन घर नहीं आया तो परिवार वालों रमन से संपर्क किया। रमन ने बताया कि कोई जन्मदिन पार्टी नहीं थी और न ही शिवांशु उसके घर पर आया। तब परिवार वालों को अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद परिवार वालों ने पांच अप्रैल को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने देर शाम मृतक के छोटे भाई अक्षय कुमार की तहरीर पर दोनों के खिलाफ हत्या, साक्ष्य मिटाने और एक साथ घटना को अंजाम देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह घटना एक बार फिर प्रेम प्रसंगों में होने वाली हत्याओं की भयावहता को उजागर करती है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال