BUDAUN NEWS: 5 महीने से कुछ आता पता नहीं बदायूं के 10 वर्षीय तेजस सागर का, देखे पूरा मामला

 बदायूं: पांच महीने पहले, जमुना प्रसाद उर्फ छोटू नामक बीज व्यापारी की चचेरी बहन की शादी दिल्ली में हुई थी, और उसके बाद ही उसके मामा के घर से 10 वर्षीय बेटे, तेजस सागर, का अपहरण हो गया। इसके बावजूद, पुलिस ने अब तक उसकी तलाश में कोई सफलता नहीं प्राप्त की है। इस दरम्यान, बच्चे की मां और मामा ने पांच महीने से रोते-रोते गुजार दिए हैं, लेकिन पुलिस द्वारा टीम तबादला करने की बात से उन्हें कोई आशा नहीं मिल रही है। अब परिवार ने पुनः एसएसपी को पत्र लिखकर बच्चे की तलाश करने की मांग की है।


https://www.sudarshantimes.com/2024/02/budaun-news-10yr-old-kid-is-still-missing.html
BUDAUN NEWS: 5 महीने से कुछ आता पता नहीं बदायूं के 10 वर्षीय तेजस सागर का, देखे पूरा मामला 


जमुना प्रसाद की चचेरी बहन, जिन्होंने दिल्ली में शादी की थी, को पति की उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने अपने बहन को अपने साथ रहने के लिए अपने घर ले आई थीं। इस दौरान ही उनके 10 वर्षीय बेटे, तेजस सागर, को एक स्कूल में दाखिला करवाया गया था।

तेजस ने 13 अगस्त 2023 को अचानक घर से गायब हो जाने के बाद, पहले परिजनों ने उसकी तलाशने का प्रयास किया, लेकिन बिना किसी सफलता के। इसके बाद, जमुना प्रसाद ने सिविल लाइंस थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने शुरूवात में तलाश में काम करते हुए बाद में धीरे-धीरे ढील देना शुरू कर दी।

बच्चे के पास कोई मोबाइल फोन नहीं है और उसकी तलाश जारी है, जिसमें होटलों सहित हर जगह शामिल है। पुलिस इस समय किशोर की जल्दी से बुलाई जाए ताकि उसे उसके परिजनों को सौंपा जा सके। - गौरव विश्नोई, सिविल लाइंस क्षेत्र के इंस्पेक्टर

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال