बदायूं: मंडी समिति इलाके में विद्युत परिवर्तक की क्षमता में वृद्धि, 10 घंटे गुल रहेगी बिजली

शहर में बिजली की आपूर्ति में बदलाव, क्या होगा प्रभाव?

बदायूं: मंडी समिति इलाके में विद्युत परिवर्तक की क्षमता में वृद्धि, 10 घंटे गुल रहेगी बिजली


समाचार संवाद:

बदायूं: मंडी समिति इलाके में विद्युत परिवर्तक की क्षमता में वृद्धि

बदायूं के मंडी समिति इलाके में एक महत्वपूर्ण बदलाव की घोषणा की गई है, जिसमें सोमवार को 11 केवी मंडी फीडर 10 घंटे बंद रहेगा। इस समय के दौरान कार्यशाला विद्युत उपकेंद्र पर पावर परिवर्तक की क्षमता में वृद्धि की जाएगी।


बंद फीडर से आपूर्ति में ठप:

11 केवी मंडी फीडर के बंद होने से ट्यूबवेल काॅलोनी, इंद्र नगर, मंडी समिति, बुद्ध बिहार, नरऊ बुजुर्ग, बाबा काॅलोनी, सियाराम नगर आदि इलाकों में आपूर्ति में विघटन होगा। इसके अलावा, 11 केवी टाउन 3 फीडर से पोषित आवास विकास, नगला शर्की, रेलवे स्टेशन, मालगोदाम रोड, कृष्णापुरी, मधुबन काॅलोनी में सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक आपूर्ति में ठप होगी।


प्रभाव:

यह बदलाव स्थानीय आवासीय क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति पर भारी प्रभाव डालेगा। इसके अलावा, व्यापारिक और सार्वजनिक स्थलों में भी आपूर्ति में असुविधा हो सकती है।


निर्मितियों की संख्या में वृद्धि:

कार्यशाला विद्युत उपकेंद्र पर पावर परिवर्तक की क्षमता में वृद्धि करने से स्थानीय उद्योगों और व्यवसायों को लाभ हो सकता है। यह निर्मितियों की संख्या में वृद्धि को प्रेरित कर सकता है और स्थानीय रोजगार की सृजन को बढ़ावा दे सकता है।


समर्थन और प्रयोजन:

यह बदलाव विद्युत संकरण के सुधार और ऊर्जा संरक्षण की दिशा में कदम है। यह स्थानीय उद्यमियों को प्रेरित कर सकता है और स्थानीय ऊर्जा संसाधनों का उपयोग करते हुए विकास को बढ़ावा दे सकता है।


निष्कर्ष:

बदायूं में बिजली की आपूर्ति में इस बदलाव का समर्थन किया जा रहा है, जो स्थानीय उद्यमियों को प्रेरित कर सक

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال