बदायूं हादसा: होटल से घर लौट रहे युवक की मौत, हादसे में बुझा घर का चिराग


एक आशावान युवक की अकाल मृत्यु, परिवार पर छाया शोक

बदायूं के उझानी में शुक्रवार रात एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में 25 वर्षीय युवक सौरभ तोमर की मौत हो गई। सौरभ होटल से घर लौट रहे थे कि किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।


घटना का विवरण

वितरोई मोड़ और कछला के बीच एक फिलिंग स्टेशन के पास रात करीब 11 बजे हुए इस हादसे में सौरभ घायल हो गए। उन्हें तुरंत बरेली अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घरवालों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और शनिवार को ही सौरभ का अंतिम संस्कार कर दिया गया।


सौरभ का पारिवारिक पृष्ठभूमि

सौरभ के पिता राकेश तोमर और मां अलका पहले ही मृत हो चुके हैं। उनके दो बड़ी बहनें पारूल और गुंजन हैं, जिन्होंने सौरभ की परवरिश में अहम भूमिका निभाई थी। वर्ष 2012 में उनके बड़े भाई गौरव भी सड़क हादसे में गुजर गए थे। इसके बाद सौरभ ही इकलौते चिराग बचे थे, लेकिन शुक्रवार रात उन्हें भी मौत ने अपने आगोश में ले लिया।


परिवार का शोक

सौरभ के ताऊ अशोक कुमार और ताई शकुंतला तोमर नगर पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी हैं। परिवार में शोक का माहौल है क्योंकि एक बार फिर से उन्हें अपने चिराग को खोना पड़ा है। सौरभ के जाने से उनका आशावान परिवार एक बार फिर से अंधेरे में धकेल दिया गया है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال