Budaun News: उझानी के नझियाई मोहल्ले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नोटा के पोस्टर चस्पा किए

 

उझानी के नझियाई मोहल्ले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नोटा के पोस्टर चस्पा किए

उझानी, 4 अप्रैल 2024: उझानी के नझियाई मोहल्ले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अपने घरों के दरवाजों पर नोटा के पोस्टर चस्पा कर विरोध प्रदर्शन किया। इनमें भाजपा के नगर महामंत्री, बूथ अध्यक्ष और उनके समर्थक भी शामिल थे।

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि 5 मार्च को उनके साथ मारपीट हुई थी और पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब पुलिस और पार्टी ने उनकी बात नहीं सुनी तो उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

नगर महामंत्री अमित शर्मा ने दावा किया कि उन्होंने कई बार स्थानीय नेताओं को कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचारों के बारे में बताया, लेकिन उनकी बात अनसुनी कर दी गई। उन्होंने कहा कि इस बार उनके बूथ पर कई लोग नोटा का बटन दबाएंगे।

इससे पहले, नगर महामंत्री और बूथ अध्यक्ष के साथ समर्थकों ने मोहल्ले के कई घरों के दरवाजों पर नोटा लिखे पोस्टर चस्पा किए। हालांकि अधिकतर घरों के लोग सामने नहीं आए, लेकिन किसी ने पोस्टर लगाए जाने पर उनके सामने एतराज भी नहीं किया है।

पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश शुरू कर दी है। भाजपा के उझानी नगर मंडल अध्यक्ष अखिल अग्रवाल ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और वह खुद भी कार्यकर्ताओं के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि आपस में बैठकर शिकायत का समाधान कर लिया जाएगा।

यह घटना भाजपा के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि उझानी विधानसभा सीट पार्टी के लिए एक मजबूत गढ़ माना जाता है।

इस घटना से यह भी पता चलता है कि पार्टी के कार्यकर्ता नेतृत्व से नाराज हैं और उन्हें लगता है कि उनकी बात सुनी नहीं जा रही है।

यह देखना होगा कि पार्टी इस विरोध को कैसे शांत करती है और कार्यकर्ताओं को वापस लाने में कितनी सफल होती है।

यह घटना आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال