Bareilly News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 26 अप्रैल को बरेली में भव्य रोड शो

Bareilly News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 26 अप्रैल को बरेली में भव्य रोड शो

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक भव्य रोड शो करेंगे। रोड शो की तारीख 26 अप्रैल तय की गई है।

रोड शो का रूट

प्रधानमंत्री मोदी का यह रोड शो स्वयंवर बैंक्वेट हाल से शुरू होगा। इसके बाद वह शील चौराहा, बलिदानी चौक, पंकज अरोड़ा चौक और राजेंद्र नगर होते हुए अपने गंतव्य तक पहुंचेंगे। इस लंबे रूट पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

भारी सुरक्षा इंतजाम

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को देखते हुए पूरे रूट पर भारी सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे। बरेली पुलिस और भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे। ड्रोन से भी निगरानी रखी जाएगी।

उत्साहित कार्यकर्ता और समर्थक

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और उनके समर्थक बेहद उत्साहित हैं। वे विभिन्न स्थानों पर उनका स्वागत करेंगे और रोड शो में भारी संख्या में शामिल होने की उम्मीद है।

बूथ स्तर पर मतदान अभियान

इस रोड शो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी बूथ स्तर पर लोगों से वोट मांगने की अपील करेंगे। वे अपनी सरकार की उपलब्धियों को भी रेखांकित करेंगे और भाजपा को समर्थन देने का आग्रह करेंगे।

बरेली में इस भव्य रोड शो की तैयारियां जोरों पर हैं। लोकसभा चुनाव से पहले यह प्रधानमंत्री के प्रमुख रैली और रोड शो में से एक होगा। इसके जरिए वे अपनी लोकप्रियता का प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال