BUDAUN NEWS:बदायूं में छात्र की बाइक हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

BUDAUN NEWS:बदायूं में छात्र की बाइक हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में 18 वर्षीय छात्र सूरज की मौत हो गई। सूरज बाइक से अपने गांव से इस्लामनगर जा रहा था, तभी सुंदरनगर गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूरज की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे की खबर मिलते ही सूरज के परिवार में चीख-पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूरज अपने परिवार का इकलौता सहारा था। उसकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

सांसद की आईडी हैक, ठगी का प्रयास

इसी बीच, बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य की आईडी हैक कर ठगी का प्रयास किया गया। हैकर्स ने सांसद की आईडी से उनके रिश्तेदारों और दोस्तों को मेसेज भेजकर पैसे मांगे। जब सांसद को इन मेसेज की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत एसएसपी को पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

सांसद ने बताया कि उनकी आईडी हैक कर उनकी छवि को धूमिल किया जा सकता है या फिर लोगों के साथ ठगी की जा सकती है। उनकी तहरीर पर साइबर थाना पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य महत्वपूर्ण घटनाएं

  • आगरा में ताजमहल के पास बम की सूचना से हड़कंप

आगरा में सोमवार को ताजमहल के पास बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि, तलाशी अभियान में कोई बम नहीं मिला।

  • लखनऊ में महिला की हत्या, पति गिरफ्तार

लखनऊ में सोमवार को एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी।

  • वाराणसी में गंगा नदी में डूबे दो युवकों की मौत

वाराणसी में सोमवार को गंगा नदी में डूबे दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक नदी में नहा रहे थे, तभी गहरे पानी में चले गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों के शवों को नदी से बाहर निकाला।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال