BUDAUN NEWS: बदायूं में मजदूर की हत्या, पड़ोसियों पर हत्या का आरोप


बदायूं: उघैती थाना क्षेत्र के ऐपुरा गांव में शनिवार रात 40 वर्षीय मजदूर राजदुलार की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह खेत में उनका शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है।

हत्या का कारण:

गांव ऐपुरा निवासी राजदुलार पुत्र बंशी हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करते थे। उनके परिवार वालों का कहना है कि राजदुलार पहले पंजाब के होशियारपुर में मजदूरी करते थे। वहीं उनके पड़ोसी भी मजदूरी करते थे। उसी दौरान पड़ोसियों ने राजदुलार से 15 हजार रुपये उधार लिए थे। वह कई बार अपने रुपये मांग चुका था लेकिन आरोपी टालमटोल करते आ रहे थे। 11 मार्च को ही राजदुलार हिमाचल प्रदेश से आया था।

परिवार वालों का कहना है कि शनिवार रात आरोपी उसे घर से बुलाकर ले गए। उसको शराब पिलाई। फिर खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। मजदूर के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की जांच:

एसओ राजेश कौशिक ने बताया कि युवक के शरीर पर चोटों के निशान हैं। पीटकर हत्या की किए जाने का आशंका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य जानकारी:

  • मृतक के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है।
  • पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह घटना एक बार फिर से ग्रामीण क्षेत्रों में अपराध की बढ़ती हुई घटनाओं पर सवाल उठाती है। पुलिस को ऐसे अपराधों पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال