बदायूं: दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने वाली युवती ने सुरक्षा की मांग की


बदायूं के सिविल लाइन इलाके में रहने वाली एक युवती ने दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने के बाद सुरक्षा की मांग की है। युवती का कहना है कि उसके परिवार वाले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और पुलिस भी उसकी मदद करने के बजाय उसे परेशान कर रही है।

युवती ने एक वीडियो वायरल कर कहा है कि वह 21 साल की है और बालिग है। उसने अपनी मर्जी से शादी की है और इसमें युवक और उसके परिवार वालों की कोई गलती नहीं है।

युवती ने बताया कि उसने 10 दिन पहले युवक के साथ घर छोड़ दिया था और हाईकोर्ट में जाकर पेश हो गई थी। इसके बाद युवती के पिता ने युवक के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दी थी।

शनिवार को पुलिस युवक के बहनोई को थाने ले आई थी और उसके घर में तोड़फोड़ भी की थी। युवती ने पुलिस को अपनी शादी का वीडियो और प्रमाण पत्र भी भेजा है, लेकिन पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

युवती ने जनसुनवाई पोर्टल पर भी इसकी शिकायत की है। उसने कहा है कि अगर उसे और उसके पति को कोई नुकसान पहुंचा तो वह आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस का कहना

सिविल लाइन्स पुलिस का कहना है कि युवक के बहनोई और चचेरे भाई को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवती को सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال