BUDAUN NEWS: बदायूं के कचहरी तिराहे पर महिला कश्यप रखकर किया प्रदर्शन, देखें पूरा मामला

 बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के ग्राम रघुवर नगला में, कृष्णा (22) की मौत हो गई है जो विषाक्त पदार्थ खाने से हुई थी। मौके पर पुलिस कार्रवाई न करने का आरोप लगाने पर परिवार वालों ने शव को कचहरी तिराहे पर रखकर जाम लगा दिया था। इसके बाद पुलिस ने विवाद सुलझाने के लिए यातायात को बहाल किया और शव को मायके वालों के साथ ले जाया गया है।


BUDAUN NEWS: बदायूं के कचहरी तिराहे पर महिला कश्यप रखकर किया प्रदर्शन, देखें पूरा मामला

जरीफनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भीमपुर दोस्तपुर निवासी रोहन ने बताया कि तीन साल पहले उनकी बहन कृष्णा ने रघुवर नगला के राजेंद्र के साथ शादी की थी। उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है। रविवार को रोहन के पिता ने कृष्णा को बुलाने के लिए रघुवर नगला गए थे, लेकिन ससुराल वालों ने उसको मायके नहीं भेजा। इसके बाद नाराज होकर उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया और उसकी हालत बिगड़ गई।


ससुराल वालों ने उसे लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह विवाहिता की मौत के पश्चात पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद परिवार वालों ने शव को जाम लगाने का आरोप लगाते हुए कचहरी तिराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। इससे यातायात प्रणाली पर ठप्प हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने जाम को खोलने का निर्णय लिया और शव को मायके वालों के साथ ले जाया गया है। इस मामले में अब तक कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है और पुलिस ने तहरीर आने पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال