बिसौली में दो रहस्यमय घटनाएं: आत्महत्या और युवक की हत्या, पुलिस अब भी खोज में

 बदायूं में बिसौली तहसील क्षेत्र में हुई दो घटनाओं के बारे में अब तक कोई नतीजा नहीं निकला है, जिसमें पहली में एक महिला ने आत्महत्या की और दूसरी में एक युवक की हत्या हुई। इन घटनाओं के बारे में पुलिस को कोई नई जानकारी नहीं मिली है।





फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में, आसफपुर के पास 29 जनवरी की रात रेलवे लाइन पर एक महिला का शव मिला था, जिसके पास एक बच्चा भी था। महिला की आत्महत्या के बारे में जानकारी नहीं मिली और न उसका पता चला कि वह कहां रहती थी। इसके अलावा, बिसौली कोतवाली क्षेत्र में अतरपुरा और करखेड़ी गांव के बीच एक युवक की हत्या का भी पता नहीं चला है।


शव को मोर्चरी में रखकर पुलिस ने बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो अब बाल सुधार गृह में है। इसके बाद, 72 घंटे की प्रतीक्षा के बाद महिला का शव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया है।


बिसौली कोतवाली क्षेत्र में 21 नवंबर-23 को अतरपुरा और करखेड़ी गांव के बीच एक युवक की हत्या का मामला भी सामने आया था, जिसे किसी नुकीली चीज से गोद लेकर मार दिया गया था। शुरुआती दौर में ऐसा लग रहा था कि वह भाकियू कार्यकर्ता हो सकता है, लेकिन बाद में भाकियू नेताओं ने इस बात का खंडन किया और कहा कि शायद युवक कहीं और का था और उसे यहां लाकर मार दिया गया था। बिसौली कोतवाली

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال