Covid-19 : मुरादाबाद की दो महिला समेत तीन कोरोनावायरस संक्रमितों की मौत

Covid-19 : मुरादाबाद की दो महिला समेत तीन कोरोनावायरस संक्रमितों की मौत

मुरादाबाद। टीएमयू में भर्ती कोरोना संक्रमित दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दोनों महिलाएं मुरादाबाद की हैं, जबकि तीसरे बुजुर्ग संभल निवासी हैं। रविवार को कोरोना के 55 नए मरीज भी मिले हैं। इनमें एक ही निर्यात फर्म के 11 कर्मी पॉजिटिव निकले हैं। जिले में मृतकों की संख्या बढ़कर अब 122 और संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 6686 पहुंच गया है।

सीएमओ डा. एमसी गर्ग ने बताया कि रविवार सुबह सवा सात बजे टीएमयू में लाइनपार विकास नगर निवासी 52 साल की महिला की मौत हो गई। महिला को आठ सितंबर को भर्ती कराया गया था। महिला के पति की हरपाल नगर में चाय की दुकान है। ठाकुरद्वारा निवासी 55 साल की महिला की भी रविवार दोपहर ढाई बजे मौत हो गई। महिला को रविवार दोपहर दो बजे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। चंदौसी, संभल निवासी 64 साल के संक्रमित ने भी शनिवार रात तीन बजे दम तोड़ दिया। मरीज को आठ सितंबर को संभल से रेफर कर टीएमयू में भर्ती कराया गया था।
सीएमओ ने बताया कि रविवार को 55 संक्रमित मरीज भी मिले हैं। रैपिड एंटीजन में 38 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें ठाकुरद्वारा से तीन, डिलारी से एक, भोजपुर से एक, कांठे से चार, हरथला से 11, बंगला गांव से चार, किसरौल से दो, टॉउन हॉल से चार, मझोला से चार और पीतल बस्ती से भी चार मरीज मिले हैं। हरथला क्षेत्र में एक निर्यात कंपनी के 11 कर्मचारी संक्रमित आए हैं। आरटीपीसीआर और निजी लैब से 17 मरीज मिले हैं। इनमें लाइनपार, दिल्ली रोड़, प्रेम नगर, दीनदयाल नगर, टीडीआई सिटी, पटपट सराय, बंगला गांव, जवाहर बाग, बाल्मीकि बस्ती, गलशहीद, दिलारी, आशियाना, भोजपुर से मरीज आए हैं।