मुरादाबाद :कपड़ा शोरूम से चोरों ने उड़ाए साढ़े लाख

मुरादाबाद :कपड़ा शोरूम से चोरों ने उड़ाए साढ़े लाख

मुरादाबाद। कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात चोरों ने कपड़ा शोरूम को निशाना बना लिया। चोर शोरूम का पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और गल्ले में रखे करीब साढ़े चार लाख रुपये चोरी कर फरार हो गए। सोमवार सुबह कपड़ा व्यापारी ने शोरूम खोला तो घटना की जानकारी हो सकी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। इसके बाद व्यापारी की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया।

कोतवाली क्षेत्र के कंजरी सराय निवासी राजीव बंसल का जीएमडी रोड पर चंदौसी वाले नाम से कपड़े का शोरूम है। शोरूम में पिछली साइड से भी एक दरवाजा है। जो अक्सर बंद ही रहता है। राजीव बंसल ने बताया कि रविवार रात नौ बजे उन्होंने अपना शोरूम बंद किया था। इसके बाद वह घर चले गए थे। सोमवार सुबह पौने दस बजे राजीव बंसल ने शोरूम का शटर खोला और अंदर चले गए। उन्होंने देखा कि गल्ला खुला है। जिससे नकदी गायब है। उनका कहना है कि शोरूम का पिछला दरवाजा भी टूटा हुआ है। इसी दरवाजा से चोर अंदर घुसे हैं। राजीव बंसल ने बताया कि गल्ले में तीन दिन की बिक्री की रकम थी। चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। राजीव बंसल के शोरूम में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। आस पड़ोस की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
दिसंबर माह में होनी है व्यापारी की बेटी की शादी

मुरादाबाद। व्यापारी राजीव बंसल ने बताया कि दिसंबर माह में उनकी बेटी की शादी होनी है। शादी के लिए कुछ सामान खरीदना था। इस लिए तीन दिन की बिक्री की रकम बैंक में जमा नहीं की थी। सोमवार को सामान खरीदना था। लेकिन उससे पहले ही चोरों ने इस वारदात को अंजाम डे डाला।