गरीबों को कपड़े और कंबल बांटकर दर्शन फाउंडेशन ने मनाया गणतंत्र दिवस

संस्था के संरक्षक इंजीनियर शादाब अलम ने घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं को सुना और कुछ परिवारों की आर्थिक मदद भी की संस्था के सचिव सुनील श्रीवास्तव ने शीघ्र सहायता कैंप लगाकर बस्तियों में होने वाली रोजमर्रा की परेशानियों के निदान हेतु आश्वासन भी दिया कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिरकत करने वाली कांग्रेसी नेत्री व पूर्व सभासद श्रीमती अलका पाल ने दर्शन फाउंडेशन के कार्यों को सराहा और निकट भविष्य में फाउंडेशन की हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया।

कार्यक्रम में दर्शन फाउंडेशन के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त समाजसेवी जुगनू खान शाकिर हसन फहीम गुड्डू व अजहर मलिक आदि ने कार्यक्रम मैं शिरकत कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाईकार्यक्रम से लाभान्वित लोगों ने दर्शन फाउंडेशन और उसके चेयरमैन की भरी भरी प्रशंसा की।

काशीपुर जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस की 72 वी बेला पर उत्सव मना रहा है वही प्रसिद्ध समाजसेवी और गैर राजनीतिक संस्था दर्शन फाउंडेशन ने गणतंत्र दिवस को मनाने का एक अलग ही उदाहरण पेश किया दर्शन फाउंडेशन के सदस्यों ने आज मोहल्ला अल्ली खां स्थित एक गरीब बस्ती में जाकर गरीबों को कपड़े एवं कंबल वितरित किए ।

गणतंत्र दिवस की संध्या पर आयोजित हुए इस कार्यक्रम में दर्शन फाउंडेशन के चेयरमैन रिजवान अहसन ने बताया कि पिछले 7 वर्षों से उनकी संस्था आम जनमानस तक पहुंचकर उनकी तकलीफों को सुनती और समझती है।